रायपुर। राजधानी रायपुर के विधानसभा इलाके में एक तीन साल के बच्चे की हत्या की घटना का मामला सामने आया है।बच्चे का शव वीआईसी सिटी के गोलचौक के पास झाड़ियों में पाया गया। घटना ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अब मामले की गहराई से जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को बच्चा दिनभर गायब था। मासूम का शव गोलचौक के पास मिलने के बाद परिवार के लोग सदमे में हैं और उनके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। विधानसभा पुलिस ने अपचारी बालक से पूछताछ शुरू कर दी है।naidunia_image

बताया जा रहा है कि सडडू के वीआईपी सिटी के पास एक लेबर क्वार्टर में एक मजदूर परिवार रहता है। 11 अक्टूबर, शुक्रवार की दोपहर, उनका तीन साल का बेटा अपने नाबालिग रिश्तेदार के साथ घर से बाहर गया था।

नाबालिग रिश्तेदार के साथ घर से गया था बाहर

जब काफी समय तक बच्चा नहीं लौटा, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। बच्चा न मिलने पर परेशान होकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने भी बच्चे की खोज में तेजी से काम किया। इस दौरान रात करीब 11 बजे के आस-पास बच्चे का शव झाड़ियों में पाया गया।naidunia_image

पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि बच्चे की हत्या गला दबाकर की गई थी। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि बच्चे की हत्या गला दबाकर की गई थी।

पुलिस ने नाबालिग रिश्तेदार से पूछताछ शुरू की, क्योंकि वह घटना के समय बच्चे के साथ था। मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्रामीण एएसपी कीर्तन राठौर ने बताया कि इस मामले में नाबालिग रिश्तेदार ही मुख्य संदिग्ध है। पुलिस अब नाबालिग से गहन पूछताछ कर रही है, और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page