रायपुर। (अधिवक्ता वाणी)  राज्य अधिवक्ता क्रिकेट एसोसिएशन(CACA) के द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य के अधिवक्ताओं की क्रिकेट टीम के चयन व  31वे ऑलइंडिया एड्वोकेट क्रिकेट टूर्नामेंट में भेजे जाने के पूर्व राज्य के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सौजन्य भेंट की । जिसमे राज्य की राजधानी रायपुर के अतिरिक्त बिलासपुर,अम्बिकापुर,दुर्ग आदि शहरों के खिलाड़ियों व सदस्यों के  प्रतिनिधिमंडल शामिल थे। मुख्यमंत्री ने राज्य अधिवक्ताओं की टीम को शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि जीत आपके कदम चूमे और आप प्रदेश का नाम रौशन करें।

               छत्तीसगढ़ एड्वोकेट क्रिकेट एससोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष फैज़ल रिज़वी एवं महासचिव भूपेन्द्र जैन ने बताया कि इस वर्ष का ऑल इंडिया टूर्नामेंट सुप्रीम कोर्ट एवं दिल्ली हाईकोर्ट के द्वारा दिल्ली/गुरुग्राम में दिनाँक 06.10.2019 से 13.10.2019तक आयोजित किया जा रहा है ,जिसमे 06 अक्टूबर को उद्घाटन समारोह में सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्तिगण की टीम एवं वरिष्ठ अधिवक्तागणों की टीम के मध्य शो मैच के माध्यम से  उद्घाटन समारोह होगा तथा दिनांक 7,8 एवं 9 अक्टूबर को राष्ट्रीय टूर्नामेंट के लीग मैच खेले जाएंगे तथा 10 अक्टूबर को रेस्ट डे के बाद 11 12 एवं 13 अक्टूबर को क्रमशः क्वार्टर फाइनल सेमीफाइनल एवं फाइनल मैच होंगे तथा दिनांक 13 अक्टूबर को समापन समारोह व पुरस्कार वितरण होगा। जानकारी देते हुए यह भी बताया कि इस राष्ट्रीय आयोजन के साथ भारतीय टीम का चयन किया जाएगा जो कि 24 दिसंबर 2019 से 10 जनवरी 2020 तक आयोजित सातवें अधिवक्ता विश्व कप में न्यूजीलैंड में शिरकत करेंगे। (CACA) के प्रदेश कोषाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह एवं टीम के प्रभारी अरमान खान ने बताया कि इस बार छत्तीसगढ़ राज्य से कुछ अच्छे खिलाड़ियों के विश्वकप हेतु चयन की पूरी उम्मीद है।

     मुख्यमंत्री से मिलने  गए प्रतिनिधिमंडल में अधिवक्तागण फैज़ल रिजवी ,भूपेंद्र जैन ,अजय प्रताप सिंह ,अरमान खान ,साजिद खान ,संदीप थौरानी ,किशोर मिश्रा ,वजाहत रिजवी ,हरदीप सिंह सग्गू ,एहसानुल हक सिद्दीकी, कपिल मलानी ,अरुण मिश्रा आदि शामिल थे।
          प्रदेश के अधिवक्ता खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनाओं के साथ मुख्यमंत्री ने विश्वकप के दो खिलाड़ियों के चयन की कामना की है, उक्त प्रतिनिधि मंडल के अतिरिक्त प्रदेश की ओर से पवन केशरवानी ,राहुल तमश्कर , यथार्थ सिंह,अभिषेक शर्मा ,रोहित तिवारी,राधेश्याम नागवंशी, अपूर्व सेन,मनीष श्रीवास्तव,योगेंद्र पांडे,इशांत,शाकिब अहमद, विकास पांडे आदि सदस्यों के उक्त आयोजन में जाने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page