अजमेर में एक जज की ओर से एक लड़की के खिलाफ दर्ज कराए गए हनी ट्रैप केस में नया मोड़ आ गया है। जज की ओर से मामला दर्ज कराए जाने के बाद अब हनी ट्रैप की आरोपी लड़की ने दौसा में जज के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने जज के खिलाफ रेप की धाराओं में केस दर्ज किया है। पीड़िता का आरोप है कि जज ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप किया। दौसा महिला थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता का आरोप है कि आरोपी जज ने उसे शादी का झांसा देकर साल 2021 से मई 2024 तक कई बार रेप किया। पीड़िता और जज दोनों ही दौसा जिले के अलग अलग इलाकों रहने वाले हैं। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराए हैं। लड़की एलडीसी के पद पर श्रीगंगानगर में कार्यरत है। इससे पहले जज ने 16 जून की शाम को लड़की के खिलाफ हनी ट्रैप का केस दर्ज कराते हुए गंभीर आरोप लगाए थे। अजमेर और दौसा में दर्ज हुए इन केसेज के बारे में पुलिस कुछ भी बोलने से कतरा रही है।

आरजेएस परीक्षा के दौरान हुई थी लड़की से मुलाकात

जज ने हनी ट्रैप का केस अजमेर के सिविल लाइन थाने में दर्ज कराया था। जज की ओर से दर्ज कराई FIR में बताया गया कि आरजेएस परीक्षा की तैयारी के दौरान 2019 उसकी एक लड़की से मुलाकात हुई थी। उस लड़की ने उसे बताया कि वह भी आरजेएस परीक्षा की तैयारी कर रही है। बाद में लड़की ने उसके मोबाइल नंबर ले लिए। फिर नोट्स लेने के बहाने नजदीकियां बढ़ाने लग गई। जज ने आरोप लगाया कि लड़की ने उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए। उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए।

जज का आरोप जयपुर में 50 लाख रुपये का फ्लैट दिलाने की डिमांड की

इस बीच उसका आरजेसएस में चयन हो गया। उसके बाद लड़की उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। वह बार-बार उसे धमकियां देकर और ब्लैकमेल उससे रुपये ऐंठती रही। फिर उसने जयपुर में 50 लाख रुपये का फ्लैट दिलाने की डिमांड की। उसके परिजनों को इस बारे में बताने के बावजूद वे उसका साथ देते रहे। जज की FIR के मुताबिक बार-बार ब्लैकमेलिंग से तंग आकर उसने अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जज ने लड़की और उसके पिता समेत उसके सात परिजनों के खिलाफ केस दर्ज करा रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page